World Cup के लिए Team India में सेलेक्शन ना होने के बाद महाकलेश्वर पहुंचे Shikhar Dhawan, मांगी यह दुआ

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम (Team India) में जगह नहीं बना पाने वाले अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) काफी चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इंडिया टीम की जीत की दुआ की थी। अब वह महाकलेश्वर पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय टीम की जीत की दुआ की। शिखर धवन टीम इंडिया की जीत की दुआ करने महाकलेश्वर पहुंचे। शिखर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह बॉलीवुड अभिनेता अक्षर कुमार के साथ महाकलेश्वर मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन अनुभवी खिलाड़ियों को नहीं मिला मौक

बीसीसीआई ने 5 सितंबर को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम का एलान किया था। भारतीय थिंक टैंक ने ज्यादा बदलाव ना करते हुए एशिया कप 2023 की ही टीम को चुना है। इस टीम में शिखर धवन, युजवेंद्र चहल और आर अश्विन को मौका नहीं मिला। इसके अलावा एशिया कप के लिए चुने गए तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा को भी वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया। टीम में नहीं चुने जाने के बाद हालही में शिखर धवन ने एक्स हैंडल पर टीम इंडिया के जीत के लिए दुआएं की थी।

2023 वनडे विश्व कप के लिए टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर , अक्षर पटेल, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव।