Viral Video: महिलाओं ने युवक की छाती पर बैठकर पिलाई पेशाब, घरों से गायब हो रहे थे बहन-बेटियों के कपड़े, वायरल हुआ वीडियो…

छिंदवाड़ा I कहने को तो हम 21वीं सदी में जी रहे हैं और हम पुरानी दकियानुसी परंपराओं और मान्यताओं को छोड़कर कप्यूटर के युग में पहुंच चुके हैं। लेकिन मघ्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में जादू-टोना के शक में महिलाओं ने जो कांड ​किया है उसे जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। महिलाओं की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल मामला 4 सितंबर का है, जब आदर्श गांव बारहबरियारी की कुछ महिलाओं ने गांव के ही एक युवक की छाती पर बैठकर पेशाब पिलाई है। इतना ही नहीं महिलाओं ने युवक के सिर और मुंह पर चप्पलें मारीं। जूते-चप्पलों की माला डालकर उसे गांव में घुमाया। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जिसे लेकर अब बवाल मच रहा है।

मामले में आदिवासी युवक के पिता का कहना है कि बेटा 3 सितंबर को राखी के त्योहार पर ससुराल गया था। उसकी मां अपने भाई के यहां गई थी। मैं अकेला था। इसी दिन शाम को गांववाले आए। पूरा घर घेर लिया। वे बेटे के बारे में पूछने लगे। उनसे कहा कि वो घर पर नहीं है, बताओ क्या बात है? उन्होंने घर के अंदर झांककर देखा। बेटा नहीं मिला तो लौट गए।