OMG! आरक्षक ने भगवान श्रीकृष्ण पर शेयर की आपत्तिजनक पोस्ट, SP ने किया निलंबित

सतना । सतना जिले के मझगवां थाने में पदस्थ आरक्षक संतोष कोल को सतना एसपी आशुतोष गुप्ता ने निलंबित कर दिया है। उसने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन अपने वाट्सएप स्टेटस में श्रीकृष्ण की तस्वीर लगा कर यह लिखा था कि बच्चों को कृष्ण की पोशाक तक ही सीमित रखिए, कृष्ण जैसा चरित्र मत बनने दीजिए वर्ना आइपीसी 376, 379 और 354 जैसी धाराओं का सामना करना पड़ेगा।

उसका यह स्टेटस इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ और कृष्ण के अनुयायियों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

थाना प्रभारी रहे भाई पर भी लगे थे आरोप

बताया जाता है कि निलंबित आरक्षक सतना के नादन देहात थाना के प्रभारी रहे इंस्पेक्टर पीसी कोल का भाई है। पीसी कोल इन दिनों अनूपपुर में पदस्थ हैं। नादन देहात थाना प्रभारी रहते हुए उन पर थाने के मंदिर से मूर्तियां हटवाने और पुजारी को पूजा करने आने से मना करने के आरोप लगे थे

प्राइवेट कालेज संचालक ने भी फेसबुक पर की अभद्र पोस्ट

बीआर आंबेडकर के नाम पर निजी डिग्री कालेज के संचालक राकेश कुमार अहिरवार ने भी अपनी फेसबुक वाल पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर लगा कर अभद्र पोस्ट की है। उसने भगवान की वस्त्र हरण लीला के दृश्य पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मैं कैसे उसे जन्म दिवस की बधाई दूं, जो नहाती हुई लड़कियों के कपड़े चुराता था। उसने अपनी वाल पर मिशन चंद्रयान तथा भगवान गणेश पर भी अभद्र टिप्पणी कर रखी है। इन पोस्टों से लोगों में आक्रोश गहरा रहा है।