Jailer Actor Death : ‘जेलर’ एक्टर मारीमुथु का 58 साल की उम्र में निधन, डबिंग करते समय आया कार्डियक अरेस्ट

Jailer Actor Death: मशहूर तमिल अभिनेता और ‘जेलर’ एक्टर मारीमुथु का आकस्मिक निधन हो गया है। चेन्नई के एक स्टूडियो में डबिंग के करते कार्डियक अरेस्ट से उनकी मृत्यु हो गई है। मारीमुथु की आयु 58 वर्ष थी।

बताया जा रहा है कि सुबह 8 बजे ‘एथिर नीचल’ नामक अपने टेलीविजन शो के लिए मारीमुथु डबिंग कर रहे थे, उसी समय वे अचानक गिर गए। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि एक्टर को आखिरी बार रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म जेलर में देखा गया था। मारीमुथु एक फेमस कलाकार हैं, जो कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

शो के लिए कर रहे थे डबिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मारीमुथु अपने सहयोगी कमलेश के साथ तमिल टीवी शो एथिर नीचल के लिए डबिंग कर रहे थे। डबिंग के दौरान वे अपने स्टूडियो में अचानक गिर पड़े। उन्हें चेन्नई के वडापलानी में अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई स्थित उनके घर ले जाया जाएगा। जिसके बाद उनके गृह नगर थेनी में परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार होगा। एक्टर के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। इंडस्ट्री सेलेब्स मारीमुथु के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

मारीमुथु अपने टीवी शो एथिर नीचल के लिए काफी फेमस थे। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में की थी। उन्होंने अजित कुमार की फिल्म वैली में को एक्टर का किरदार निभाया था। साल 2008 में उन्होंने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की। उन्होंने फिल्म कन्नुम कन्नुम के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म के लिए उन्होंने पटकथा और संवाद भी खुद ही लिखे थे। मारीमुथु टीवी शो में अपने किरदार आदिमुथु गुणसेकरन से काफी फेमस हुए थे।