टीवी की इस संस्कारी बहू की बिकिनी फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, मिनटों में वायरल हुईं ये तस्वीरें

Rubina Dilaik Latest Bikini Pics: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रुबीना दिलैक का नाम जरूर शामिल होगा। कमाल की अदाकारी और खूबसूरती के लिए रुबीना काफी जानी जाती हैं। मौजूदा समय में प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर रुबीना दिलैक लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रुबीना अपने बिकिनी लुक्स के लिए काफी मशहूर हैं। ऐसे में हम आपके लिए छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहू की कुछ शानदार बिकिनी तस्वीरें लेकर आए हैं।

रुबीना दिलैक की इन बिकिनी फोटो ने जमकर लूटी महफिल

जी टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘छोटी बहू’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन रुबीना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करती रहती हैं। रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम पर आपको उनकी शानदार बिकिनी तस्वीरें भी देखने को मिल जाएंगी।

इन फोटो में आप रुबीना की बिकिनी अवतार को आसानी से देख सकते हैं, जिनमें वह पानी में आग लगाती हुईं नजर आ रही हैं। एक अन्य वीडियो में रुबीना दिलैक अपने बिकिनी लुक्स से हर किसी की ध्यान खींच रही हैं। टीवी एक्ट्रेस की इन फोटो को वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगी। ‘शक्ति’ टीवी सीरियल में एक संस्कारी बहू का रोल अदा करने वालीं रुबीना रियल लाइफ में कितनी गॉर्जियस हैं, ये फोटो और वीडियो इस बात का सबूत हैं। इतना ही नहीं अपनी कातिलाना अदाओं से रुबीना अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं। इसके अलावा फैंस भी अदाकारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

बिग बॉस विनर रहीं हैं रुबीना दिलैक

सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 ने रुबीना दिलैक के करियर में एक अहम भूमिका बनाई है। इस सीजन को जीतकर रुबीना का करियर एक नई उड़ान पर पहुंचा है। टीवी शो के अलावा रुबीना दिलैक बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव के साथ ओटीटी फिल्म अर्ध में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म में अपनी कमाल की एक्टिंग से रुबीना ने हर किसी को प्रभावित किया।