जिंदगी भर की कमाई लगाएंगे तभी देख पाएंगे World Cup में IND vs PAK का मैच! इतने लाख में बिक रहा सिर्फ एक टिकट

IND vs PAK World Cup 2023 Ticket: वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का अगर आप भी लुत्फ उठाने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके बेहद काम की है। 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में बैठकर इस हाई-वोल्टेज मुकाबले को एन्जॉय करने के लिए आपको अपनी जिंदगी भर की कमाई लगानी पड़ सकती है। चौंकिए मत, क्योंकि वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच की एक टिकट 57 लाख की मिल रही है।

57 लाख का एक टिकट

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीम जब भी एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरती हैं, तो रोमांच अपने चरम पर होता है। फिर अगर स्टेज वर्ल्ड कप का हो, तो हर फैन इस मैच का लुत्फ ग्राउंड पर बैठकर उठाना चाहता है। हालांकि, इस बार कई फैन्स का दिल टूटने वाला है। इसकी वजह यह है कि भारत-पाकिस्तान मैच की सिर्फ एक टिकट 57 लाख की बिक रही है। Viagogo प्लेटफॉर्म पर इंडिया-पाकिस्तान मुकाबले की एक टिकट की कीमत 57,62,676 है। भारत-पाक मैच के एक टिकट का शुरुआती प्राइस 57,198 है।

आसमान छू रहे भारत-इंग्लैंड मैच के भी टिकट

वर्ल्ड कप 2023 में भारत और इंग्लैंड के बीच भिड़ंत 29 अक्टूबर को होनी है। इस मुकाबले के टिकट के दाम भी आसमान छू रहे हैं। लखनऊ में खेले जाने वाले मैच की एक टिकट का शुरुआती प्राइस 27,285 है। वहीं, अगर आप इस मैच को ईस्ट अपर ब्लॉक-4 की रो एफ में बैठकर देखना चाहते हैं, तो आपको एक टिकट के लिए 2.85 लाख रुपये खर्च करने होंगे। बता दें कि बुक माय शो पर भारत के सभी मैचों की टिकट पहले ही बिक चुकी है।

5 अक्टूबर से होनी है टूर्नामेंट की शुरुआत

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होना है। 12 साल बाद भारत एकबार फिर 50 ओवर के विश्व कप की मेजबानी करता हुए नजर आएगा। टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड की भिड़ंत न्यूजीलैंड के साथ होनी है। टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी।