Neha Sharma Pics: जिम में दिखा नेहा शर्मा का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Neha Sharma Latest Gym Pics: नेहा शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो उम्दा अदाकारा हैं, जो अपनी कमाल की ब्यूटी और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। साल 2010 में आई इमरान हाशमी की फिल्म ‘क्रुक’ के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं नेहा आज बी टाउन का फेमस फेस हैं। सोशल मीडिया पर नेहा शर्मा काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। नेहा की ये फोटो उनके जिम सेशन के दौरान की हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

नेहा शर्मा ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

फिटनेस के मामले में नेहा शर्मा काफी आगे रहती हैं। अक्सर देखा जाता है कि वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी मेहनत करती दिखाई देती हैं। इस दौरान वह जिम सेशन की कई तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इस बीच मंगलवार को नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में नेहा जिम में दिखाई दे रही हैं। पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक साफ नजर आ रहा है। नेहा शर्मा की ये लेटेस्ट तस्वीरें इतनी शानदार हैं, जिनको देख कर आप के भी होश उड़ जाएंगे। फैंस नेहा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है, जब नेहा के जिम सेशन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगाई है। इससे पहले भी कई मौके पर वह इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

इन फिल्मों में नजर आईं हैं नेहा शर्मा

16 साल के फिल्मी करियर में नेहा शर्मा ने एक से बढ़कर एक फिल्म की हैं। इन फिल्मों में ‘क्या सुपर कूल हैं, यमला पगला दीवाना 2, तुम बिन 2, मुबारकां और तान्हाजी’ जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं। आखिरी बार नेहा शर्मा को इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में देखा गया था। इस मूवी में एक्ट्रेस ने डिंपल चौबे का रोल अदा किया था।