Shah Rukh Gauri Video: किंग खान ने गौरी संग मारी रॉयल एंट्री, फैंस बोले- आपकी सक्सेस पार्टी का इंतजार

Shahrukh Khan-Gauri Khan At Gadar 2 Success Party: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद सनी देओल (Sunny Deol) ने बीती रात मुंबई में ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बड़े पर्दे के कई सेलेब्स एक छत के नीचे दिखाई दिए। इस पार्टी में सभी स्टार एक से बढ़कर एक लग रहे थे, लेकिन एक स्टार जोड़ी ने अपनी एंट्री से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान थी।

पत्नी का हाथ पकड़े नजर आए किंग खान

किंग खान और गौरी ने पार्टी में बेहद ही रॉयल स्टाइल से एंट्री मारी। दोनों शुरु से लेकर कैमरा को पोज देने तक एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दिए। इस दौरान SRK ने पोनीटेल में अपने बालों के साथ कैजुअल लुक चुना। शाहरुख पापराजी के कैमरा को देखते हुए, बेहद विनम्र तरीके से उनका अभिवादन कर रहे थे।

फैंस को पसंद आया वीडियो

जैसे ही ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी से शाहरुख खान और गौरी खान का ये वीडियो वायरल हुआ, फैंस ने दोनों की तारीफ करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘कितने अभिनेता आए, लेकिन इनका चार्म अलग ही है’। एक अन्य ने लिखा कि ‘राजा अपनी रानी के साथ;। तीसरे ने लिखा ‘हम जल्द ही अब आपकी फिल्म की सक्सेस पार्टी देखेंगे’।

सनी-शाहरुख ने साथ क्लिक करवाए फोटो

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान और सनी देओल ने एक साथ कंधे पर हाथ डाले हुए कैमरा को पोज दिए और उन्हें बाहर तक छोड़ कर भी आए। लंबे समय के बाद दोनों स्टार्स को ऐसे साथ देख उनके फैंस भी काफी खुश हैं।

रिलीज होने को तैयार है जवान

बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो गई है। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फैंस के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।