एक्सीडेंट में पिता और 9 महीने के बेटे की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

सरगुजा,01 सितम्बर I अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर टैंकर की टक्कर से पिता और 9 महीने के बच्चे की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। युवक पत्नी और बच्चे को लेकर ससुराल से वापस लौट रहा था। मामला उदयपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम हरिहरपुर का रहने वाला ठाकुर प्रताप सिंह (40) रक्षाबंधन के दिन अपनी पत्नी भुनेश्वरी (38) और 9 महीने के बेटे सत्यम के साथ ससुराल गया था। पत्नी ने वहां अपने भाइयों को राखी बांधी। इसके बाद गुरुवार रात तीनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।

वे करीब 7 बजे अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर तारा चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम साल्ही के पास पहुंचे ही थे कि परसा कोल माइंस की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे टैंकर (क्रमांक सीजी 04 एलडब्ल्यू 2490) के ड्राइवर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में पति-पत्नी और बच्चा तीनों सड़क पर सिर के बल जा गिरे। मां की गोद से छिटककर गिरे मासूम सत्यम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल पति-पत्नी को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

पिता ने अस्पताल में तोड़ा दम

उदयपुर अस्पताल के डॉक्टरों ने पति-पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे ठाकुर प्रताप सिंह ने भी दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल पत्नी का इलाज चल रहा है।