क्या कपिल शर्मा शो और बिग बॉस में जाएंगी सीमा हैदर? ऑफर पर दिया चौंकाने वाला बयान…

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित कपिल शर्मा शो व बिग बॉस में शामिल होने का ख्वाब तो सभी देखते हैं. इन दोनों में से किसी भी शो से ऑफर मिलना बड़े बड़े कलाकार के लिए बड़ी बात होती है, लेकिन ऑफर आए और कोई इस शो में जाने से मना करे तो आप क्या कहेंगे. जी हां हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी बाला सीमा हैदर की. सीमा हैदर को इन दोनों शो से ऑफर मिले हैं. लेकिन उसने फिलहाल इसमें जाने से इंकार किया है. हालांकि सीमा की ओर से इस ऑफर को खारिज भी नहीं किया गया है.

सीमा हैदर ने खुद इस बात का खुलासा किया है. उसने बताया कि कपिल शर्मा शो में शामिल होने के लिए उसे और उसके पति सचिन मीणा को ऑफर मिला था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उन दोनों को मुंबई बुलाया गया था. इसी प्रकार उसे सलमान खान के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से भी ऑफर मिला था. सीमा ने बताया कि इनमें से किसी भी शो में जाने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है. उसने कहा कि जब भी ऐसा कोई प्लान बनेगा तो वह जरूर बताएगी.

सीमा हैदर का यह बयान सामने आने के बाद उसके वकील एपी सिंह ने भी वीडियो बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कानूनी तौर पर भी इनमें से किसी भी शो में शामिल होना सीमा के लिए ठीक नहीं है. वकील एपी सिंह ने कहा कि सीमा फिलहाल जांच के दायरे में है. सरकारी एजेंसिसयां जांच कर रही हैं. जांच के बाद ही इस तरह के किसी शो या कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में विचार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने सीमा और सचिन से भी बात की है.

सीमा हैदर ने इस संबंध में जारी किए वीडियो बयान की शुरूआत एक बार फिर जय श्रीराम के साथ की है. इसी के साथ उसने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए हैं. बता दें कि पाकिस्तान से आने के बाद सीमा हैदर ने इस्लाम त्याग कर हिंदू धर्म अपनाने का दावा किया था. यही नहीं, सीमा लगातार हिंदू धर्म के विभिन्न त्यौहारों को भी हिंदू परंपरा के मुताबिक मना रही है. वह व्रत रख रही है और भगवान की मूर्तियों के सामने पूजा भी कर रही है. अभी चंद्रयान की सफल लैंडिंग के लिए भी उसने व्रत रखा था.