जांजगीर : आबकारी एक्ट का विशेष अभियान के तहत एक दिवस में की गई कार्यावाही में जिले में 12 प्रकरण में 12 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

जांजगीर चाम्पा, 31 अगस्त । अगामी विधान सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये आबकारी एक्ट का विशेष अभियान के तहत एक दिवस में की गई कार्यावाही में जिले में 12 प्रकरण में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिले में अवैध शराब बिक्री करने /सर्वजनिक स्थानों पर शराब पीने /पीलाने वालो के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत की गई कार्यवाही । थाना / चौकी पुलिस द्वारा लगातार पेट्रोलिंग कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। सभी आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है।

जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए तथा अगामी विधान सभा चुनाव की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुयें उचित व्यवस्था के लिए जिलें में अवैध शराब के विरूद्ध थाना / चौकी स्तर पर टीम गठीत कर। कार्यवाही किया गया जिसमें थाना जांजगीर में 03 प्रकरण, बलौदा- 02, मुलमुला 03, नवागढ़ 04, इस प्रकार एक दिवस में कुल 12 प्रकरण में 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है।

जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कार्यवाही की जा रही है।