बिडम्बना- हरदीबाजार-दीपका बाईपास मार्ग में, स्कूली बच्चों से भरी बुलेरो वाहन सड़क से उतर कर गड्ढे में जा घुसी बड़ी दुर्घटना होने से बची, पालकों में जिम्मेदारों पर गहरी रोष

विनोद उपाध्याय,हरदीबाजार:-हरदीबाजार दीपका बाईपास मार्ग पर सुबह 7 बजे स्कूली बच्चों से भरी बुलेरो हुई हादसे का शिकार, मुख्य मार्ग की जर्जर हालत किसी से छिपी नहीं है,इस वजह से बाईक चालकों के लिए बने संकरा सड़क से हरदीबाजार से दीपका में संचालित प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक प्राइवेट वाहन के माध्यम से दीपका पढ़ाई के लिए रोजाना लगभग 50-60 बच्चे स्कूल जाते हैं । वहीं बाईक सवार को साईड देते लापरवाही से वाहन चलाते चालक सड़क किनारे पानी निकासी के लिए बने नाली में जा घुसी,इस घटना में कोई भी बच्चा हताहत नहीं हुआ है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अभिभावकों घटना स्थल पहुंच कर सड़क की दुर्दशा को लेकर गहरी रोष व्यक्त करने लगे ।

मां-बाप सुबह 5 बजे से उठकर अपने छोटे-छोटे बच्चों को जल्दी तैयार कर अच्छी पढ़ाई के लिए रोजाना दीपका में संचालित प्राइवेट इंग्लिश मीडियम स्कूल भेजते हैं । लेकिन दीपका हरदीबाजार बाईपास मार्ग की हालत बद से बद्तर हो गई है जिसमें से स्कूली वाहन के आने-जाने तक भय बना रहता है जब तक बच्चों से भरी वाहन घर न पहुंच जाये । आज बहुत बड़ी दुर्घटना होने से बची ।आंदोलन हो गया धरना प्रदर्शन हो गया । जिम्मेदार अधिकारियों ने आश्वासन का झूनझुना थमा दिया ,टेंडर का हवाला दे दिया लेकिन सड़क जस के तस ही है ।