Amazon Deal : 9000 रुपये सस्ते में Samsung का 50MP कैमरा और 12GB रैम वाला 5G फोन

साउथ कोरियन टेक ब्रैंड सैमसंग की M-सीरीज का दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका ग्राहकों को शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल रहा है। बंपर डिस्काउंट के चलते इस फोन को आसानी से बजट प्राइस पर खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी शुरुआती कीमत 25,000 रुपये के करीब है। यह बड़ा डिस्काउंट बीते दिनों लॉन्च किए गए Galaxy M34 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है।

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन में बड़े AMOLED डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी के अलावा 50MP ट्रिपल नो-शेक कैमरा दिया गया है। इस फोन में खास RAM Plus फीचर मिलता है, जिसके साथ डिवाइस की रैम क्षमता बढ़ाकर 12GB तक पहुंचाई जा सकती है। यह फीचर स्टोरेज के एक हिस्से को वर्चुअल रैम की तरह इस्तेमाल करता है। हालांकि, बाकी नए सैमसंग डिवाइसेज की तरह ही इसके साथ भी चार्जिंग एडॉप्टर नहीं मिलता है।

सस्ते में ऐसे खरीद पाएंगे Galaxy M34 5G


सैमसंग के मिडरेंज स्मार्टफोन की कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट के लिए 23,499 रुपये रखी गई है लेकिन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 22 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह फोन 18,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। HDFC Bank Credit Card, Axis Bank Credit Card और अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में फोन पर 2000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इसे नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

खास बात यह है कि बैंक ऑफर्स के अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा है और पुराने फोन के बदले इस फोन पर अधिकतम 17,750 रुपये तक की छूट मिल सकती है। हालांकि, यह डिस्काउंट पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। इस छूट के बाद फोन की कीमत 10,000 रुपये से भी कम रह जाएगी। फोन ब्लू, डार्क ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशंस


सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच का sAMOLED डिस्प्ले HD+ रेजॉल्यूशन और गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा के साथ दिया गया है। Galaxy M34 5G में Exynos 1280 प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम मिलती है। साथ ही इसका स्टोरेज माइक्रोSD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। बैक पैनल पर 50MP मेन सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP डेप्थ सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा मिलता है। 13MP सेल्फी कैमरा वाले इस 5G फोन की 6000mAh क्षमता वाली बैटरी को 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।