खुशखबरी : आज से शुरू हो रहा है जियो भारत 4G फोन सेल, OTT प्लेटफॉर्म के उठा सकते हैं जियो सिनेमा का लुत्फ

रिलायंस जियो ने जुलाई महीने में जियो भारत 4G फोन लॉन्च किया गया था जो कि एक फीचर फोन था। लॉन्च होने के बाद से यह फीचर जमकर सुर्खियों में बना रहा। इसकी दो बड़ी वजहें थीं जिसमें एक इसकी प्राइस और दूसरी इसके फीचर्स।

कंपनी ने इसे जिस सिर्फ 999 रुपये में लॉन्च किया था और इस प्राइस ब्रैकेट में यह एक धमाकेदार फीचर रिच फोन है।

बता दें कि भारत में अब भी एक बड़ी संख्या है जो 2G फोन पर निर्भर है। जियो का ध्यान इन्हीं 2G यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म में लाने का है। कंपनी ने ऐसे ही यूजर्स के लिए शानदार फीचर्स के साथ 4G फोन लॉन्च किया है। अभी तक जियो भारत 4G स्मार्टफोन सिर्फ जियो रिटेल पॉर्टनर स्टोर और रिलायंस डिजिटल स्टोर पर ही उपलब्ध था। लेकिन आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर भी इसकी सेल शुरू हो रही है।

Jio Bharat 4G को आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फीचर फोन में आपको 1.77 इंच का TFT डिस्प्ले मिलने वाला है। इसमें जियो ने कई प्रीमियम फीचर्स दिए हैं। इसमें HD कॉलिंग के साथ-साथ ऑनलाइन पेमेंट का भी ऑप्शन मिलेगा। इस फीचर फोन में आपको UPI पेमेंट करने का भी ऑप्शन मिलेगा। इसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। आप इसमें Jio Cinema का लुत्फ भी उठा सकते हैं। इस फोन में कंपनी 23 भारतीय लैंग्वेज का सपोर्ट दिया है।