Man Became Deaf : गर्लफ्रेंड ने किया इतनी जोर से Kiss कि बहरा हो गया बॉयफ्रेंड 

कहते हैं कि इश्क में लोग ‘अंधे’ हो जाते हैं, लेकिन प्यार जताने के चक्कर में एक युवक बहरा ही हो गया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है? असल में इस युवक के साथ जो कुछ भी हुआ है, उसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. हुआ यूं कि युवक अपनी प्रेमिका को स्मूच यानी फ्रेंच किस कर रहा था. लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि यह पैशनेट चुंबन उसे बहरा कर देगा. अब आइए जानते हैं कि आखिर यह मामला कहां का है?

यह अजीबोगरीब मामला चीन का है. दुनिया 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाती है, लेकिन चीन में 22 अगस्त को इज़हार-ए-मोहब्बत का दिन मुकर्रर है. इस मौके पर झेझियांग प्रांत में वेस्ट लेक के पास एक कपल एक-दूसरे को प्यार जताने के लिए इतनी जोर से स्मूच कर बैठा कि युवक के कान का पर्दा ही फट गया।

प्यार से चूमना पड़ गया भारी

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, कपल लगभग 10 मिनट तक स्मूच करता रहा. इस दौरान युवक के कान में अजीब-सी आवाज के साथ तेज दर्द उठा. फिर धीरे-धीरे उसे सुनाई देना बंद हो गया. इस बात से युवक इतना घबरा गया कि उसने सीधे अस्पताल की ओर दौड़ लगा दी।

डॉक्टरों ने बताई वजह

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने युवक को बताया कि उसके कान का पर्दा फट चुका है. बताया जा रहा है कि उसे रिकवर होने में कम से कम दो महीने लगेंगे. फिलहाल, युवक को एंटीबायोटिक दवाएं दी जा रही हैं. डॉक्टरों ने समझाया कि आखिर ऐसा कैसे हुआ होगा. उनके मुताबिक, स्मूच की वजह से कान के एयर प्रेशर में बदलाव होता है. इस दौरान तेज चलती सांसें कान के पर्दे को नुकसान पहुंचा सकती हैं।

जब गले लगाने से टूट गई थी हड्डी

इससे पहले चीन के हुनान प्रांत में एक सहकर्मी ने खुशी जताते हुए महिला स्टाफ को इतनी जोर से गले लगाया था कि उसकी पसलियां टूट गई थीं. जिसके बाद महिला ने शख्स के खिलाफ केस ठोक दिया था।