Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुई बहन श्वेता सिंह कीर्ति, बोलीं- तुम्हारी राखी अपनी कलाई पर बांधती हूं

Sushant Singh Rajput Sister Shweta Post: आज यानी 30 अगस्त 2023 को देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों से लेकर आमजन बहन-भाइयों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस बीच  दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन ने अपने भाई को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर किसी की आंखें नम हो रही है।

श्वेता सिंह कीर्ति को आईं भाई सुशांत की याद

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए 3 साल हो गए हैं। इन तीन सालों में एक्टर का परिवार उन्हें दिन-रात याद करता है। पिछले तीन साल से एक्टर की चारों बहनों की राखी अब किसी के हाथों पर नहीं बंध रही है। हर साल रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भाई के साथ बिताए गए पलों की यादों साझा करती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है।

श्वेता ने शेयर किया वीडियो

 श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक वीडियो शेयर कर एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। इस वीडियो में बहन-भाई के हर खास पल दिखाया गया है और लिखा, ”कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो। कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नहीं देख पाऊंगी, तुमसे कभी बात नहीं कर पाऊंगी। तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज कभी न सुन पाऊंगी। तुझे खोने का दर्द मैं किसी से बांटना भी चाहूं, तो ये नहीं कर सकती। यह मेरे दिल के बहुत करीब है और यह कुछ ऐसा है, जो बहुत करीब है कि आपको इसे बयां करने के लिए शायद ही शब्द मिलें।”

श्वेता ने आगे लिखा, ”दर्द हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है, इस भौतिक संसार की क्षणभंगुर प्रकृति को उजागर कर रहा है, जिसका एकमात्र समाधान ईश्वर है। भाई, जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगी, जब तक कि मैं भी मजाक करने, मनोरंजन करने या प्रेरित करने वाली कहानी न बन जाऊं। अपनी कलाई पर राखी बांधती हूं और प्रार्थना करती हूं कि आप जहां भी हों, शांति और आनंद में रहें। बहुत टाइम हो गया। मेरी तरफ से प्यार, गुड़िया दी।”

साल 2020 में हुआ था सुशांत का निधन

रविवार 14 जून 2020 ये इंडस्ट्री को दिन था, जिसे शायद ही कोई भूल सके। इस दिन दोपहर को टीवी के हर चैनल पर खबर चली थी कि सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित आवास पर पंखे से लटकता हुआ मिला। उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था।