हरदीबाजार -दीपका बाईपास मार्ग, तीन माह पूर्व लिखित आश्वासन के बाद भी SECL प्रबंधन ने नहीं दिया ध्यान, अब संबंधित अधिकारियों पर FIR व GM निवास घेराव :-प्रभा सिंह तंवर

कोरबा,हरदीबाजार, 29अगस्त । आप को बता दें कि श्रीमती प्रभा सिंह तंवर जिला महिला कांग्रेस कमेटी कोरबा व सभापति जनपद पंचायत कटघोरा ने 1 जून को महाप्रबंधक गेवरा-दीपका को एक लिखित ज्ञापन दिया था जिसमें हरदीबाजार -दीपका बाईपास मार्ग जो पूरी तरह जर्जर हो चुकी है,जिसे बारिस से पूर्व मरम्मत करने व बाद में सीसी रोड़ बनाने की मांग रखी थी,जिस पर एसईसीएल प्रबंधन ने गंभीरता से नहीं लिया । जिस पर प्रभा सिंह तंवर ने अपने कार्यकर्ताओं व सहयोगियों के साथ 10जून को दीपका थाना चौक के पास चक्का जाम कर प्रदर्शन किया।

जिस पर गेवरा दीपका के जिम्मेदार अधिकारियों के द्वारा 10 दिवस के अंदर टेंडर जारी कर सड़क का कार्य चालू करने लिखित आश्वासन दिया था । लेकिन आज प्रर्यांत तक सड़क की स्थिति और बद से बत्तर हो गई है । जिसे प्रभा सिंह तंवर ने पून: संज्ञान में लेते हुए जिला कलेक्टर कोरबा, पुलिस अधीक्षक कोरबा, अनुविभागीय अधिकारी कटघोरा,गेवरा प्रबंधक वह दीपका प्रबंधक को सोमवार 28 अगस्त को लिखित ज्ञापन सौंपा कर हिदायत दी है कि 10दिवस के अन्दर यदि जनहितकारी कार्य सड़क कि कार्य शुरु नही किया जाता है तो जिम्मेदार झूठे अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज करने,गेवरा-दीपका महाप्रबंधक निवास का घेराव किया जायेगा जिसकी संपूर्ण जावबदारी एसईसीएल प्रबंधन व जिला प्रशासन की होगी ।