CRIME NEWS :प्रेमी ने शक के चलते प्रेमिका की कुकर मारकर कर दी हत्या, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार….

बेंगलुरु। देश में लिव-इन पार्टनरों की हत्या का सिलसिला रुक नहीं रहा है। एक बार फिर एक लिव इन में रह रही महिला को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने मौत के घाट उतार दिया। घटना बेंगलुरु के न्यू माइको लेआउट की है। यहां, शनिवार को एक शख्स ने शक के चलते अपनी प्रेमिका की कुकर मारकर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, 24 वर्षीय पीड़िता देवा एस केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली थी, जबकि आरोपी वैष्णव कोल्लम से है। पुलिस ने बताया कि वैष्णव को शक था कि देवा उसे धोखा दे रही है। उसका कही और अफेयर चल रहा। इसी शक के चलते शनिवार को भी दोनों के बीच काफी बहस हुई। बहस इतनी बढ़ गई की वैष्णव ने देवा को मारने का फैसला ले लिया।

तीन वार किया कुकर से
उसने महिला को मारने के लिए पहले चावल से भरा कुकर खाली किया। बाद में उसी से शाम करीब चार बजे से साढ़े चार बजे के बीच देवा के सिर पर वार कर दिए। आरोपी ने एक बार नहीं, बल्कि तीन वार उसके सिर पर कुकर से वार किया, जिससे देवा को कई चोंटें आईं और उसकी मौके पर मौत हो गई।

बहन को हुआ शक 
बताया जा रहा कि देवा के मरने का उस समय पता चला, जब उसकी बहन कृष्णा ने उसके मोबाइल पर फोन किया और पड़ोसियों से भी उसे देखने का अनुरोध किया। पड़ोसी के एक दंपति सुबह देवा को देखने गए थे। उन्होंने बताया कि देवा और वैष्णव लगातार लड़ रहे थे। कृष्णा ने कहा कि वैष्णव ने कहा था कि देवा हमेशा फोन चलाती रहती है। वह किसी को मैसेज करती है। इस पर उन्होंने दोनों को समझाने की कोशिश भी की थी। 

जुर्म कबूला 
बेगुर पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद वैष्णव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने दावा किया कि कई बार बोलने के बाद भी देवा लगातार किसी के संपर्क में थी।

दोस्तों के जरिए हुई थी मुलाकात 
बता दें, वैष्णव और देवा की मुलाकात केरल में आपसी मित्रों के माध्यम से हुई थी। उन्हें प्यार हो गया था और पिछले तीन साल से वे साथ रह रहे थे। ये दोनों घर से ही शेयर मार्केट ट्रेडिंग और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम कर रहे थे। दोनों डेढ़ साल पहले ही बेंगलुरु आ गए थे।