Kriti Sanon: नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने के बाद गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं कृति सेनन, वायरल हुआ वीडियो

Kriti Sanon At Siddhivinayak Temple: कृति सेनन इस वक्त खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘मिमी’ के लिए उन्हें 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जहां आलिया को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला, तो वहीं कृति को भी उनकी सुपरहिट फिल्म ‘मिमी’ के लिए ‘नेशनल फिल्म अवॉर्ड’ से नवाजा गया। कृति सेनन ने इस सम्मान के बाद सबसे पहले जाकर गणपति बप्पा का धन्यवाद किया। उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति सेनन

कृति सेनन हाल ही में बप्पा के दर्शन करने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन भी मौजूद रही। ‘आदिपुरुष’ एक्ट्रेस की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में येलो रंग के सूट और सलवार में कृति सेनन काफी अच्छी लग रही थीं।

उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा करने के बाद बाहर आकर पैपराजी और वहां मौजूद लोगों को प्रसाद बांटा। इसके बाद कृति सेनन ने अपने माता-पिता और बहन के साथ कैमरा के लिए पोज दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने स्ट्रीट के बच्चों के साथ ढेर सारी खुशी-खुशी तस्वीरें क्लिक करवाई।

सोशल मीडिया पर लोगों ने कृति की वीडियो पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर कृति की वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड के लिए बिल्कुल डिजर्विंग विनर बता रहा है, तो वहीं कुछ यूजर्स ‘आदिपुरुष’ का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इन्हें एक अवॉर्ड तो आदिपुरुष के लिए भी मिलना चाहिए”। दूसरे यूजर ने लिखा, “कृति सेनन बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस हैं बहुत-बहुत मुबारकबाद”। आदिपुरुष के बाद अब कृति जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘गणपत’ में नजर आएंगी।