CG Accident :तेज रफ्तार बोलेरो बाइक को टक्कर मरकर नाले में जा घुसी, बाइक सवार दो छात्रों की मौत

बिलासपुर,26 अगस्त । जिले में शुक्रवार को तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार 2 छात्रों की मौत हो गई। दोनों आधार कार्ड बनवाने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में सामने से आ रहे वाहन से टकराकर उनकी बाइक 10 फीट उछल गई और दोनों सड़क से दूर जा गिरे। वहीं, बोलेरो भी सड़क से दूर नाले में जा घुसी। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

टीआई रविंद्र कुमार अनंत ने बताया कि ग्राम डोडकी में रहने वाला 17 साल का धनराज कुशाल स्कूली छात्र था। वह गांव के ही अपने दोस्त रणवीर मरकाम उर्फ शानू (15) के साथ आधार कार्ड अपडेट कराने के लिए बाइक से मस्तूरी जाने के लिए निकला था। उनकी बाइक मल्हार रोड में टिकारी के पास पहुंची थी। उसी समय सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उनको टक्कर मार दी।

बाइक से उछलकर झाड़ियों में गिरा युवक, मौके पर मौत हो गई।

10 फीट उछल कर सड़क से दूर जा गिरे छात्र, मौके पर मौत
हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो की टक्कर से बाइक समेत दोनों छात्र 10 फीट उछल गए और सड़क से दूर खेत में जा गिरे। इस हादसे में दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक को टक्कर मारने के बाद बोलेरो भी सड़क से दूर नाले में उतर गई।

बोलेरो छोड़कर निकल गई फैमिली
पुलिस के अनुसार जिस समय हादसा हुआ, उस समय बोलेरो में फैमिली भी सवार थी। इस हादसे में बोलेरो सवार फैमिली को भी चोंटें आई है। लेकिन, बाइक सवार युवकों की हालत देख डर के कारण घायल परिवार के सदस्य बोलेरो छोड़कर वहां से चले गए। पुलिस बोलेरो को जब्त कर उनकी जानकारी जुटा रही है।

पुलिस ने क्रेन से निकलवाई बोलेरो
इस हादसे की खबर मिलते ही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान बाइक सवार छात्र सड़क से दूर झाड़ियों के पास अलग-अलग पड़े थे। वहीं, बोलेरो भी नाले में घुस गई थी। पुलिस ने छात्रों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। फिर क्रेन मंगाकर बोलेरो को भी बाहर निकाला गया।