Airtel New Recharge Plan : एयरटेल का सबसे सस्ता धांसू प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ग्राहकों को मिलेगा बहुत कुछ…जानिए यहां सबकुछ…

एयरटेल के अनलिमिटिड मोबाइल रीचार्ज प्लान 155 रुपये से शुरू हो जाते हैं। जिसमें ग्राहक को अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ 1GB डेटा और 24 दिनों की वैधता मिलती है।

लेकिन कंपनी यूजर्स के लिए लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान्स भी पेश करती है। 365 दिनों की वैधता वाले प्लान अपने साथ ढेर सारे फायदे लेकर आते हैं। आज हम आपको एरयटेल के ऐसे ही एनुअल प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसा अनलिमिटिड प्लान ऑफर करती है जिससे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद लम्बे समय तक रिचार्ज के बारे में सोचना भी न पड़े। साथ ही प्लान में भरपूर डेटा भी मिल जाता है। इस प्लान ओटीटी ऐप्स का मनोरंजन भी है। पैक की पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है।

Airtel टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसा अनलिमिटिड प्लान ऑफर करती है जिससे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद लम्बे समय तक मोबाइल रिचार्ज की टेंशन खत्म हो जाती है। यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान को आप Airtel Thanks App या एयरटेल की ऑफिशिअल वेबसाइट से 3359 रुपये में खरीद सकते हैं। इस प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। यानि कि सालभर में आपको 912.5GB डेटा मिल जाता है। डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 केबीपीएस हो जाती है। इसमें डेली बेसिस पर 100SMS फ्री मिलते हैं।

अनलिमिटिड प्लान के साथ आपको भरपूर मनोरंजन का खजाना

एयरटेल ट्रूली अनलिमिटिड प्लान के साथ आपको भरपूर मनोरंजन का खजाना डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल एडिशन के रूप में मिलता है। पैक अपने साथ Disney Plus Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन लेकर आता है। इसके अलावा, अगर आप म्यूजिक के शौकीन हैं तो यह प्लान Wynk Music का फ्री बेनिफिट भी देता है जिसमें आप अनलिमिटेड सॉन्ग्स का मजा ले सकतें हैं और फ्री म्यूजिक डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसके साथ Apollo 24|7 Circle सब्सक्रिप्शन मिलता है जिसकी वैधता तीन महीने की है। इस प्लान की एक और खास बात ये है कि इसमें 5G अनलिमिटिड डेटा भी कंपनी दे रही है।