Vijay Varma को तमन्ना भाटिया संग रिलेशन पर मिल रही लाइमलाइट नहीं है पसंद, बताया क्यों नहीं हैं कंफर्टेबल

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) बी टाउन के न्यू लव बर्ड्स हैं। जब से इनका रिलेशन ऑफिशियल हुआ है, तब से यह कपल फैंस की नजरों में आ गया है। दोनों जहां भी जाते हैं, वहां यह पब्लिक की नजर में आ जाते हैं। फैंस के बीच तमन्ना और विजय की केमेस्ट्री जबरदस्त हिट है। लेकिन लगता है कि विजय को उनके रिलेशन को मिलने वाली अटेंशन पसंद नही आ रही।

विजय को नहीं पसंद ये अटेंशन

हाल ही में ‘डार्लिंग’ एक्टर ने इस बात का खुलासा किया और बताया कि अब प्रोफेशनल से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ में जिस तरह लोगों का इंट्रेस्ट बढ़ा है उसे लेकर वो कंफर्टेबल नहीं हैं। उन्होंने अपने रिलेशन को मिल रही लाइमलाइट के बारे में इंडियन एक्स्प्रेस से बात की।

‘अकेले घूमने की थी आदत’

एक्टर ने बताया, ”सबसे पहले ये मेरे लिए खबर है कि हम सबसे डिमांडिंग कपल्स में से एक हैं। ये बहुत अच्छा है, लेकिन ये जब पहली बार हुआ तो मैं इसका आदी नहीं था। मुझे अकेले घूमने की बहुत आदत थी। हम एक साथ बाहर जाते हैं और हमें बहुत लाइमलाइट मिलती है।”

डाल रहे हैं लाइमलाइट की आदत

विजय ने बताया कि उन्हें लाइमलाइट की आदत नहीं है। उन्होंने बताया कि वह इसके लिए पूरी तरह से कंफर्टेबल नहीं हैं, लेकिन इस लाइमलाइट की वह आदत डाल रहे हैं।

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में दिखी थी केमेस्ट्री

बता दें कि ‘जेलर’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने रिलेशन की पुष्टि ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के प्रमोशन के टाइम की थी। जबकि, इनका रिलेशन तब सुर्खियों में आया, जब कपल को न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान गोवा में किस करते हुए देखा गया। इसके बाद कई मौकों पर दोनों साथ में स्पॉट किए गए। ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में तमन्ना और विजय ने साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। इस शो के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं।

विजय वर्मा वर्कफ्रंट

विजय वर्मा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो जुलाई में उनकी वेब सीरीज ‘कालकूट’ रिलीज हुई है। विजय ने पुलिस का रोल किया है, जिसके लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं।