Rashmi Verma Viral Photos : बीजेपी की महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, जानें कौन है वो जिसकी बाहों में बाहें डाली नजर आई नेत्री

पटना। Rashmi Verma Viral Photos : बिहार की राजनीति में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीजेपी की एक महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। फोटो में और कोई नहीं बिहार के चंपारण जिले के नरकटियागंज से महिला भाजपा विधायक रश्मि वर्मा दिखाईं दे रहीं है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो वह स्तब्ध रह गईं।

भाजपा नेत्री ने दी अपनी प्रतिक्रिया-

रश्मि ने मीडियाकर्मियों से कहा, “साइबर अपराध के मामले दुनिया में बहुत बढ़ रहे हैं. कोई भी व्यक्ति किसी भी स्थान से किसी की भी तस्वीरें संपादित कर सकता है. मैं इस समय पटना में हूं और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं. तस्वीरों में जो व्यक्ति दिख रहा है. मैंने उससे बात की है. वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराने जा रहे हैं. वह दो साल पहले तक मेरे लिए काम कर रहा था. अब हमारे बीच कुछ मुद्दों पर विवाद है. मैं यह बताना चाहती हूं कि तस्वीरें अपलोड करके कोई हमें बदनाम नहीं कर सकता है.”

कथित तस्वीरों में वह अपने पुराने सहयोगी संजय सारंगीपुर के साथ नजर आ रही थीं रश्मि वर्मा ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें फोटोशॉप की गईं थीं। वर्मा ने कहा कि सारंगीपुर उनका सहयोगी था, लेकिन पिछले दो साल से विवाद के बाद वे अलग हो गए थे।