सांसद महंत ने किया छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण

कोरिया,16 अगस्त  कलेक्टरेट परिसर में बुधवार को कोरबा लोकसभा के सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने छत्तीसगढ़ महतारी की  प्रतिमा का अनावरण किया। मुख्यमंत्री बघेल ने छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति, आस्था, परम्परा, पारंपरिक खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए अनेक उपाय किए हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़वासियों की भावनाओं के ध्यान में रखते हुए प्रदेश के सभी जिला कलेक्ट्रेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा स्थापित की जा रही है।

कोरिया जिला कलेक्टरेट परिसर में लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण करते हुए कहा कि यह मातृशक्ति की धरती है, यह माता कौशल्या की धरती है, मुझे खुशी है कि जिला प्रशासन ने कलेक्टरेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा स्थापित की है। श्रीमती महंत ने कहा कि यह प्रसन्नता कि बात है कि इस परिसर में अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थापित है, अब वहीं छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा भी स्थापित हो गई है।

इस अनावरण अवसर पर संसदीय सचिव एवं कोरिया विधायक श्रीमती अम्बिका सिंहदेव, कोरिया जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदान्ती तिवारी, कलेक्टर विनय कुमार लंगेह, पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आशुतोष चतुर्वेदी नगर के वरिष्ठ जनप्रतिनिधि प्रतीक गुप्ता, योगेश शुक्ला, नजीर अहमद, अशोक जायसवाल, अनिल जायसवाल, श्रीमती अन्नपूर्णा सिंह, श्रीमती संगीता राजवाड़े, चन्द्रप्रकाश राजवाड़े, विनोद शर्मा, एसडीएम श्रीमती अंकिता सोम, डिप्टी कलेक्टर राकेश कुमार साहू, विनय कुमार कश्यप सहित बड़ी संख्या में नगरवासी उपस्थित थे।