“कोनो फिरकी ले रहा है….” Virat Kohli ने एक और खबर को बताया फेक, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने खबर को गलत बताया था। अब एक और खबर को कोहली ने फेक नहीं न्यूज करार दिया। इस खबर में दावा किया गया था कि कोहली अपने अलीबाग फॉर्म हाउस पर क्रिकेट पिच बनवा रहे हैं। कोहली के मना करने के बाद सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई।

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कोहली एक पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं। इस कमाई के मामले में विराट तीसरे स्थान पर बताए गए थे। पहले पर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और दूसरे पर लियोनल मेसी नाम बताया गया था। इस खबर कोहली ने गलत बताया था।

इसके बाद मंगलवार को उनका नाम एक और फर्जी खबर में घसीटा गया। इस बार एक अंग्रेजी अखबार ने खबर में दावा किया कि कोहली अपने अलीबाग फार्महाउस में एक क्रिकेट पिच बनाने की योजना बना रहे। कोहली ने इस खबर को भी गलत बताया है।

क्रिकेट पिच बनाने की खबर को बताया फर्जी

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कहानी पर एक बयान के साथ दावों का खंडन किया। उन्होंने लिखा है- “बचपन से जो अखबार पढ़ा है, वो भी फर्जी खबरें छापने लगे अब।” इसके बाद क्रिकेट प्रशंसकों ने पिछले कुछ दिनों में इस मामले से जुड़े घटनाक्रम पर ध्यान दिया और मजेदार मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।