Fighter: 15 अगस्त को ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ मचाएगी तहलका, दीपिका पादुकोण ने दिया बड़ा अपडेट

Fighter Movie: अगले साल यानी 2024 बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि इस साल कई बड़ी फिल्मों थिएटर्स में दस्तक देने वाली हैं, जिसका इंतजार फैंस पलकें बिछाकर कर रहे हैं। इनमें से एक ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर‘ (Fighter) भी है।

मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ की अनाउंसमेंट 10 जनवरी 2021 को की गई थी। तभी से दर्शकों का इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है। एक्शन-थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जलवा देखने को मिलेगा। हाल ही में, दीपिका ने फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।

फाइटर को लेकर आया बड़ा अपडेट

15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘फाइटर’ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा होने वाला है, जिसका अपडेट खुद दीपिका और ऋतिक ने सोशल मीडिया पर दिया है। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में ‘स्प्रिट ऑफ फाइटर’ के साथ स्वतंत्रता दिवस लिखा है।

इस पोस्ट के साथ दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में बताया है कि कल यानी 15 अगस्त को 10 बजे फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया जाना है। उन्होंने ऋतिक रोशन और अनिल कपूर को टैग भी किया है।

फाइटर का पहला पोस्टर

इसी साल जनवरी में ‘फाइटर’ का पहला पोस्टर शेयर किया गया था। तस्वीर में ऋतिक रोशन पायलट के लुक में युद्ध के लिए तैयार दिख रहे थे। वह कैमरे की ओर पीठ करके खड़े और हवाई जहाज का एक हिस्सा पकड़े हुए दिखाई दिये थे। इस पोस्ट के साथ लिखा गया था, “आप क्या लगता है कि हम उन्हें क्या कहते हैं (मूवी में)?”

कब रिलीज होगी फाइटर?

फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक और दीपिका अहम भूमिका में हैं। अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। ये मूवी 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात करें दीपिका की तो उनके पास ‘फाइटर’ के अलावा ‘जवान‘, ‘कल्कि 2898 एडी’, ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और ‘सिंघम 3’ भी है। वहीं, ऋतिक रोशन ‘वॉर 2’ में नजर आएंगे।