Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल के मुरीद हुए अक्षय कुमार, कर डाला ‘गदर-2’ का ऐसा प्रमोशन, आप भी बोलेंगे-ओह माय गॉड

Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त राजा बनकर बैठी है। इस फिल्म ने तीन दिनों के अंदर ही 135 करोड़ की कमाई कर ली है। 11 अगस्त को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ से टकराई थी।

हालांकि, एक बार फिर से इतिहास रिपीट हुआ और दोनों ही फिल्मों को फैंस और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिला। कमाई की बात करें तो OMG 2 इस वक्त गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर काफी पीछे चल रही है। हालांकि, गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर टकराव होने के बाद भी अक्षय कुमार सनी देओल के चार्म से नहीं बच पाए। उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद आप भी खिलाड़ी कुमार की प्रशंसा करने से पीछे नहीं हटेंगे।

अक्षय कुमार हुए सनी देओल के मुरीद

सनी देओल 22 साल के बाद स्क्रीन पर ‘तारा सिंह’ बनकर पाकिस्तान में घुसकर ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी फिल्म को सिर्फ फैंस का ही नहीं, बल्कि सलमान खान से लेकर रितेश देशमुख और कंगना रनोट जैसे सितारों का भी पूरा साथ मिला।

इन सितारों के अलावा अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म OMG 2 में सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को प्रमोट करते हुए नजर आए। फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ में एक सीन है, जहां शिव के दूत बनकर अपने भक्त कांति शरण मुद्गल की मदद करने आए अक्षय कुमार उनके घर के नीचे पेड़ की छांव में बैठकर सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’ का गाना ‘ओ घर आजा परदेसी’ गुनगुना रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 से पीछे है OMG २

अक्षय कुमार ने फिल्म OMG 2 में सनी देओल की फिल्म के गाने की 1 या 2 लाइन नहीं, बल्कि लगभग पूरा गाना गुनगुनाया। ये देखकर फैंस भी खुश हुए और थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। अक्षय कुमार की इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 43 करोड़ के करीब बिजनेस किया है।

कमाई के मामले में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म भले ही काफी पीछे हो, लेकिन लोगों से इस फिल्म को भी काफी सराहना मिल रही है। पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की जुगलबंदी लोगों को काफी रास आ रही है। इसके अलावा यामी गौतम ने भी अपने किरदार में जान फूंक दी है।