Raigarh Crime :बाइक चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार….

रायगढ़,14 अगस्त । एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देशन पर बाइक चोरी पर अंकुश लगाने साइबर सेल एवं थानों की टीमें क्षेत्र में मुखबिर सक्रिय कर बदमाशों पर नजर रखी जा रही है । इसी क्रम में शनिवार को साइबर सेल रायगढ़ की टीम द्वारा पूंजीपथरा और घरघोड़ा पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई कर क्षेत्र में सक्रिय दो बाइक चोर प्रिंस कुमार चंद्रवंशी निवासी गेरवानी एवं राजेश श्रीवास निवासी छाल हाल मुकाम तराईमाल पूंजीपथरा को पकड़ा। जिनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद किया गया।

जानकारी के मुताबिक थाना पूंजीपथरा में 24 जुलाई 2023 को तराईमाल पूंजीपथरा के बीएस स्पंज प्लांट से मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस सीजी 13 एई 6562 तथा कल थाना घरघोड़ा 10 अगस्त को स्टेट बैंक घरघोड़ा के सामने से सीजी 12 एएल 6755 के चोरी की रिपोर्ट बाइक मालिक द्वारा दर्ज कराया गया था।

बाइक चोरी में लगी साइबर सेल की टीम द्वारा कल मुखबीर सूचना पर थानों के स्टाफ के साथ संदेही राजेश श्रीवास निवासी छाल और प्रिंस कुमार चंद्रवंशी निवासी गेरवानी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी राजेश (19)पिता विनय श्रीवास्तव निवासी छाल हाल मुकाम तराईमाल पूंजीपथरा ने बीएस स्पंज प्लांट से बाइक सीजी 13 एई 6562 की चोरी एवं आरोपित प्रिंस कुमार चन्द्रवंशी (19) निवासी गेरवानी ने स्टेट बैंक घरघोड़ा के सामने से बाइक सीजी 12 एएल 6755 की चोरी कर छिपाकर रखने की बात स्वीकार की। दोनों आरोपियों से चोरी की बाइक बरामद कर घरघोड़ा और पूंजीपथरा पुलिस द्वारा वाहन चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड बाद जेल दाखिल किया गया है।