BIG BREAKING : तिरंगा यात्रा के दौरान तहसीलदार की हार्ट अटैक, इलाज के दौरान हुई मौत

सतना। सतना जिले के बिरसिंहपुर से बड़ी खबर सामने आयी है, यहां तिरंगा यात्रा के दौरान तहसीलदार को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्हे बचाया नही जा सका और उनकी मौत हो गई है। बता दें कि के के पटेल बिरसिंहपुर तहसीलदार के बतौर पदस्थ थे, इस खबर की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे है और घटना की जानकारी ले रहे है।

सतना में तिरंगा यात्रा के दौरान तहसीलदार केके पटेल की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है। इस घटना से सतना के प्रशासनिक अमले में सनसनी फैल गई है। आपको बता दें कि केके पटेल सतना के बिरसिंहपुर तहसीलदार के पद पर पदस्थ थे। हाल ही में उन्होंने बिरसिंहपुर का चार्ज लिया था।

आज तिरंगा यात्रा में वे शामिल थे, ड्यूटी के दौरान उन्हें चक्कर आया और वह जमीन पर गिर पड़े। लोगों ने आनन-फानन उन्हें बिरसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सतना रेफर किया गया। सतना के बिरला हॉस्पिटल में उन्हें लाया गया, डॉक्टरों की टीम ने तत्काल उनका इलाज शुरू किया लेकिन इलाज के दौरान उनकी दु:खद मौत हो गई। इस दौरान सतना कलेक्टर, एसडीएम के साथ पूरा प्रशासनिक अमला और अन्य लोग मौजूद रहे, घटना पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।