C.G. BREAK : सेंट्रल जेल में बंद कैदी की बेहोश होने की बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया आरोप

रायपुर, 13 अगस्त । छत्‍तीसगढ़ के रायपुर के सेंट्रल जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। कैदी पंकज राय (30) जेल में बेहोश होकर गिरा था। मृतक युवक बिहार पटना का रहने वाला था। वह जेल में एनडीपीएस मामले में बंद था। जेल प्रशासन से सूचना के बाद गंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। स्वजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया गया।

वहीं परिजनों ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया हैं। आरोप में कहा है कि गुरुवार को मौत होने के बाद भी जेल की ओर से किसी को सूचना नहीं दी गई। दूसरे कैदी की मुलाकात में आए व्यक्तियों से इसकी जानकारी मिली। वहीं आरोप में यह भी कहा है कि दो-तीन दिन पहले जेल में पंकज से मारपीट भी हुई थी। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले का राजफाश हो सकेगा।

तीन वर्ष पहले डीआरआइ की टीम ने पकड़ा था

मिली जानकारी के अनुसार 3 साल पहले डीआरआइ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पवन राय को रायपुर से पकड़ा था। उसके पास गांजा मिला था। वह ट्रक ड्राइवर था। रायपुर सेंट्रल जेल में बंद था। गुरुवार को वह अचानक से जेल में गिर गया। उसके बाद उसे जेल के अस्पताल और फिर आंबेडकर अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।