Shah Rukh Khan: ‘आप नयनतारा पर लट्टू हुए…’, फैन के सवाल पर शाह रुख खान ने दिया ऐसा जवाब, जानकर लगेगा झटका!

Shah Rukh Khan Ask SRK: हिंदी सिनेमा के किंग यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अच्छे से जानते हैं कि उन्हें अपने चाहने वालों के साथ किस तरह कनेक्टेड रहना है। बिजी शेड्यूल के बावजूद शाह रुख अपने ट्विटर हैंडल पर आस्क एसआरके सेशन करते रहते हैं, जहां वह अपने फैंस द्वारा पूछे जाने वाले लगभग सभी सवालों के जवाब देते हैं।

हाल ही में, शाह रुख खान ने अपने फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन किया। इस दौरान उनके फैंस ने कई मजेदार सवाल पूछे, जिसका किंग खान ने बहुत शानदार तरीके से जवाब दिया था। एक फैन ने शाह रुख से नयनतारा से जुड़ा ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके चलते किंग खान को फैन को चुप कराना पड़ा।

नयनतारा से जुड़े सवाल पर शाह रुख खान का सॉलिड जवाब

दरअसल, एक फैन ने ट्विटर हैंडल पर शाह रुख खान से पूछा, “नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं।” इस पर किंग खान ने जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने जवाब में कहा, “चुप करो। दो बच्चों की मां हैं वो। हा हा।”

सोमवार को रिलीज होगा शाह रुख-नयनतारा का गाना

कुछ दिन पहले ‘जवान‘ का ‘जिंदा बंदा’ गाना रिलीज हुआ था। आज शाह रुख खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे गाने के रिलीज की घोषणा की है। ‘जवान’ का दूसरा गाना ‘चलेया‘ (Chaleya) 14 अगस्त को रिलीज होगा। इस गाने में शाह रुख और नयनतारा का रोमांस देखने को मिलेगा। अरिजीत सिंह ने इस गाने को आवाज दी है।

जवान में दिखेगा शाह रुख और नयनतारा का रोमांस

शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ में नयनतारा भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। बड़े पर्दे पर पहली बार शाह रुख और नयनतारा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में विजय सेतुपति का भी लीड रोल है।