कोरबा : प्राध्यापकों ने तिरंगे को सीने से लगाए खिंचवाई सेल्फी, कहा- महसूस हुई गर्व की बड़ी अनूठी अनुभूति


0 कमला नेहरू कॉलेज में हर घर तिरंगा अभियान के कार्यक्रम आयोजित, प्राचार्य डॉ प्रशांत बोपापुरकर ने युवाओं और आम लोगों से की 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान में भागीदार बनने की अपील।


कोरबा, 12 अगस्त। अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर शनिवार को कमला नेहरू महाविद्यालय में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। महाविद्यालय के प्राचार्य व प्राध्यापकों ने तिरंगा अपने हाथों में तिरंगे को सीने से लगाया और आजादी के अमृत महोत्सव की खुशी बांटते हुए एक गौरव की अनुभूति की। इस तरह इस गौरवाशाली क्षण को कैमरे में कैद कर हर घर तिरंगा अभियान के तहत वेब पर अपलोड किया जाएगा।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ प्रशांत बोपापुरकर ने आह्वान किया कि हर भारतीय राष्टÑीय ध्वज को फहराते हुए देश की आन को नई बुलंदियों पर ले जाने अपना योगदान अर्पित करे। इस अभियान में तिरंगे के साथ सेल्फी लेकर उसे बताए गए वेबासाइट पर अपलोड करें और युवा-नागरिक समेत हर भारतवासी अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराकर आजादी के अमृत महोत्सव में भागीदार बनें और इस गौरव को अपने हृदय से महसूस करें। उल्लेखनीय होगा कि हर घर तरंगा अभियान के तहत इस बार 13 से 15 अगस्त तक आन-बान और शान के प्रतीक राष्टÑीय ध्वज को फहराए जाएंगे। इसी कड़ी में महाविद्यालय में अंतर्राष्टÑीय युवा दिवस पर इस कार्यक्रम के माध्यम से आम जनों और खासकर युवाओं को तिरंगे के साथ सेल्फी लेते हुए हर घर तिरंगा डॉट कॉम पर अपलोड करने की अपील की गई। हर घर तिरंगा ने आजादी के अमृत महोत्सव में एक नई ऊर्जा भरी है।

देशवासियों को इस वर्ष इस अभियान को एक नई ऊंचाई पर ले जाना है। हर घर तिरंगा डॉट कॉम पर अपनी सेल्फी हैज टैग करें और अपने घर में हर कोई तिरंगा लगाएं और लहराएं। यह आंदोलन राष्टÑीय ध्वज के साथ हमारे जुड़ाव को और गहरा करेगा। विजयी विश्व तिरंगा के मान को नई बुलंदियों पर ले जाने में सहभागी होगा।