Chandramukhi 2 Song: कंगना रनोट की ‘चंद्रमुखी 2’ का पहला गाना हुआ रिलीज, इस ऑस्कर विनर संगीतकार ने किया कंपोज

बीता समय कंगना रनोट के लिए बड़ा ही मुश्किल भरा रहा है। धाकड़ सहित एक्ट्रेस की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित रही हैं। ऐसे में आने वाले समय में फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ से कंगना को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, जोकि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की साल 2005 में आई’चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। इस बीच ‘चंद्रमुखी 2’ का पहला गाना ‘स्वागतांजलि’ रिलीज हो गया है। इस गाने को ऑस्कर विनर संगीतकार एम.एम कीरवानी ने कंपोज किया है।

‘चंद्रमुखी 2’ का पहला गाना हुआ रिलीज

कंगना रनोट की ‘चंद्रमुखी 2’ का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। शुक्रवार शाम को मेकर्स की ओर से इस फिल्म का पहला गाना स्वागतांजलि लॉन्च कर दिया गया है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि कंगना ट्रेडिशनल लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस का शानदार डांस आपका दिल आसानी से जीत लेगा।फिल्म ‘आर आर आर’ के ‘नाटू-नाटू’ गाने के लिए ऑस्कर का खिताब जीतने वाले संगीतकार एम.एम.कीरवानी ने ‘चंद्रमुखी 2’ के इस गाने को कंपोज किया है, गाने को सुनने पर आपको इस बात का एहसास आसानी से हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर सामने आते ही ये गाना काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। डायरेक्टर पी वासु के निर्देशन में बनी ‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना के साथ-साथ साउथ कलाकार राघव लॉरेंस भी लीड रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि गणेश चतुर्थी के पावन पर्व के मौके पर कंगना और राघव की चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘चंद्रमुखी 2’ के बाद इस फिल्म में दिखेंगी कंगना

फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के बाद कंगना रनोट बहुचर्चित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना तत्कालीन देश की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा कर रही हैं। खास बात ये है कि इमरजेंसी में लीड एक्ट्रेस के अलावा कंगना बतौर डायरेक्टर भी फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लिए हुए हैं। मालूम हो कि इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे कई दिग्गज कालाकार नजर आएंगे।