CG NEWS : पालतू कुत्ते को मारा पत्थर, हुई मौत, देखें CCTV फुटेज  

दुर्ग,10 अगस्त । जिल के छावनी थाना क्षेत्र अंतर्गत जलेबी चौक के समीप एक व्यक्ति द्वारा कुत्ते को पत्थर फेंक कर मारने से कुत्ते की मौत हो गई, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। पूरा मामला छावनी थाना क्षेत्र अंतर्गत जलेबी चौक कैंप 1 के समीप का है। यहां जलेबी चौक के समीप जायसवाल फर्नीचर के आयुष जायसवाल अपने लैबराडोर कुत्ते को लेकर मोहल्ले के ही जयराम किराना स्टोर बिस्कुट लेने गए हुए थे।

किराना स्टोर के समीप स्कूटी पर कुत्ते ने सुसु किया तो वहां खड़े रोजदिन नाम के व्यक्ति द्वारा कुत्ते को ईट से मारा गया, जिसके बाद आयुष कुत्ते को लेकर घर लौट आए। कुत्ते को तड़पता देख आयुष के परिजनों ने उससे पूछताछ की तब इस घटना का खुलासा हो सका। परिजनों ने कुत्ते की जांच की जिससे पता चला कि उसकी सांसे नहीं चल रही थी। वहीं कुछ लोगों ने रोज दिन को कुत्ते को ईट मारते भी देखा यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

घटना से आक्रोशित जायसवाल परिवार के सदस्यों ने पूरे मामले की जानकारी छावनी थाने में देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर एफ एमआईआर दर्ज कर ली है मामले की विवेचना जारी है। पूरी घटना की जानकारी जायसवाल फर्नीचर के राजकुमार जायसवाल ने दी। बहरहाल छावनी थाना पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। लैबराडोर कुत्ते को बचपन से ही पाल पोस्कर जायसवाल परिवार ने बड़ा किया था। परिजनों ने इस मामले में पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

देखें CCTV फुटेज