No Trust Motion: पीएम मोदी बोले हमारे लिए शुभ होता है विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव, 2024 के लिए कही यह बात

ई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दिया। लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है।

आपने तय कर लिया है कि NDA और बीजेपी 2024 के चुनाव में फिर से जीतकर सरकार में आए।

नरेंद्र मोदी ने कहा, “भगवान बहुत दयालू हैं। भगवान की मर्जी होती है तो वो किसी न किसी के माध्यम से अपनी इच्छा की पूर्ती करते हैं। मैं इसे भगवान का आशीर्वाद मानता हूं कि उन्होंने विपक्ष को सुझाया और वो प्रस्ताव (अविश्वास प्रस्ताव) लेकर आए।”

उन्होंने कहा, “2018 में भी ये ईश्वर का ही आदेश था कि विपक्ष के मेरे साथी अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए थे। उस समय भी मैंने कहा था कि ये अविश्वास प्रस्ताव हमारी सरकार का फ्लोर टेस्ट नहीं है। यह उन्हीं का फ्लोर टेस्ट है। हुआ भी वही। जब मतदान की नौबत आई तो विपक्ष के पास जितने वोट थे उतने वोट भी वो जमा नहीं कर पाए थे। इतना ही नहीं चुनाव में जनता भी उनसे अविश्वास जता दिया।”

पीएम ने कहा, “एक तरह से विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है। मैं देख रहा हूं कि आपने तय कर लिया है कि NDA और BJP 2024 के चुनाव में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर भव्य विजय के साथ जनता के आशीर्वाद से वापस आए।