KORBA :मेयर राजकिशोर ने नेताप्रतिपक्ष हितानंद पर कसा तंज, कहा अपनी साख बचाने का नया स्टंट

कोरबा,10 अगस्त I नगर निगम के भाजपा पार्षदों ने महापौर राजकिशोर प्रसाद के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए कलेक्टर को आवेदन दिया है। नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल के नेतृत्व में बीजेपी के 30 पार्षदों ने प्रस्ताव पर हस्ताक्षर किया है। वही विपक्ष के इस स्टैंड पर मेयर राजकिशोर तंज कसते नजर आए।


नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने राजकिशोर प्रसाद को निष्क्रिय महापौर बताते हुए कई आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि मेयर के पास वित्तीय प्रबंधन नही है जिसके कारण क्षेत्र का विकास रुक गया है। इसलिए अविश्वास प्रस्ताव लाना पड़ रहा है।कोरबा नगर निगम क्षेत्र में 67 वार्ड है। जिसमे 30 पार्षद बीजेपी के है। बीजेपी के सभी 30 पार्षदों ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया है।

नेता प्रतिपक्ष हितानंद का दावा है कि कुछ कांग्रेसी पार्षद भी बीजेपी का साथ देंगे। वही दूसरी तरफ इस मामले को लेकर महापौर राजकिशोर प्रसाद ने तंज कसा है उन्होंने कहा कि नेताप्रतिपक्ष हितानंद अपनी साख बचाने के लिए ये स्टंट कर रहे है। उन्होंने कहा कि हितानंद अग्रवाल के खिलाफ उनके ही पार्टी के पार्षदो मोर्चा खोल कर अविश्वास प्रस्ताव लाते हुए संगठन से कार्रवाई की मांग की थी।