चर्चित भाजपा नेत्री मध्यप्रदेश के जबलपुर से गायब, पुलिस ढूंढ़ रही वजह…

बलपुर, 10 अगस्त । नागपुर की चर्चित भाजपा नेत्री सना खान मध्यप्रदेश से गायब हो गई हैं। इस घटना के बाद चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है। सना के परिजनों हत्या की आशंका जताई है। पुलिस लगातार सना की खोज कर रही है लेकिन अभी तक उनके पहुंच से दूर है।

बता दें कि सना 1 अगस्त को जबलपुर पहुंची थी। सना खान अल्पसंख्यक सेल नागपुर की सक्रिय नेता हैं। उनके गायब होने की सूचना परिजनों ने नागपुर पुलिस को दी। इसके बाद नागपुर पुलिस जबलपुर पुलिस की मदद से उनकी तलाश जारी कर दी है। फिलहाल अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस पप्पू साहू के ढाबा कर्मचारियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है। बता दें कि जिस बिजनेस पार्टनर से मिलने सना आई थी उसके ऊपर हत्या का मुकदमा भी दर्ज है।

सूत्रों के अनुसार सना ने बिलहरी निवासी ढाबा संचालक पप्पू उर्फ अमित साहू से छ महीने पहले शादी भी की है। सना ने अपने एक रिश्तेदार इमरान को दो अगस्त को फोन कर जबलपुर पहुंचने की जानकारी दी थी। इसी शाम सना ने इमरान को फिर से फोन कर अमित साहू द्वारा मारपीट करने की बात बताई थी। इमरान ने है यह जानकारी सना की मां को दी।

सनाखान के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जानकारी के अनुसार जबलपुर पहुंचने के बाद सना खान ने मां को फोन करके यहां पहुंचने की बात बताई थी। लेकिन 2 अगस्त को जब उनकी मां ने फोन किया तो सना का नंबर ऑफ जा रहा था, जिसके बाद परिजनों ने पप्पू को फोन किया तो उसने बताया कि वो यहां पर सना से विवाद हो गया जिसके बाद वो लौट गई। उसके इस जवाब के बाद परिजनों ने सना की हत्या की आशंका जताई है।