Seema Haider-Sachin: स्क्रीन पर देखने को मिलेगी सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी, फिल्म का टाइटल आया सामने….शुरू हुए ऑडिशन

Seema Haider-Sachin: पाकिस्तान से इंडिया आईं सीमा हैदर ने हर तरफ से खूब सुर्खियां बटोरी है। ऑनलाइन गेम के जरिए अपने प्रेमी सचिन से मिलनी सीमा हैदर के बारे में जानने के लिए सभी बेताब हैं। कई लोगों का कहना है कि सीमा को वापस उनके देश भेज दिया जाए। वहीं, ‘गदर 2’ के निर्देशक अनिल शर्मा और एक्टर सनी देओल, उनके प्यार का समर्थन करते हुए नजर आए। बता दें, पिछले दिनों खबर आई थी कि सीमा हैदर जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अब खबरें मिल रही हैं कि सीमा और सचिन के प्यार की कहानी स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। दोनों की लव स्टोरी पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का टाइटल भी डिसाइड हो चुका है।

फिल्म के लिए शुरू हुए ऑडिशन

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म को बनाने के जिम्मा जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस ने लिया है। इस फिल्म के ऑडिशन भी पहले से शुरू हो चुके हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन पर बनने वाली फिल्म का ऑडिशन क्लिप भी काफी वायरल हुआ है। जानी प्रोडक्शन ने ऑडिशन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा हैदर का किरदार एक मॉडल निभा रही है। वहीं, एक और शख्स उनसे फोन पर बात करते हुए दिख रहा है।

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली इस फिल्म का टाइटल ‘कराची टू नोएडा’ है। फिल्म के निर्माता अमित जानी ने फिल्म को लेकर सीमा हैदर से मुलाकात भी की थी। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि सीमा को फिल्म का ऑफर देने वाले अमित जानी को जान से मारने के धमकी भी मिल चुकी है। बता दें कि सीमा हैदर से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। जिसके कारण सचिन काम पर बाहर नहीं जा पा रहे हैं। उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।