राजस्व मंत्री ने किया 27 लाख रू. के विकास कार्यो का भूमिपूजन

कोरबा 07 अगस्त 2023 – प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के रूप नगर पालिक निगम कोरबा के वार्ड क्र. 24  एम.पी.नगर गार्डन में 11 लाख 17 हजार रूपये की लागत से शेड स्टोर रूम व टायलेट का निर्माण कार्य एवं 16 लाख 37 हजार रूपये की लागत से स्मृति उद्यान, पुष्पलता उद्यान, शिवाजीनगर उद्यान, एम.पी.नगर उद्यान एवं बिसाहूदास महंत उद्यान में खेल उपकरण प्रदाय एवं स्थापना कार्यो का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद के द्वारा की गई, वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में मेयर इन काउंसिल के सदस्यगण, पार्षद व एल्डरमेनगण उपस्थित थे।


नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने  अपने उद्बोधन में कहा कि सड़क, नाली, पानी, बिजली, साफ-सफाई, सड़क रोशनी जैसी मूलभूत सुविधाएं सुगम रूप में प्राप्त करना, आमनागरिकों को हक है तथा लोगों को इन सभी सुविधाओं को उपलब्ध कराना शासन प्रशासन का दायित्व बनता है। उन्होने कहा कि इसी बात को ध्यान में रखते हुए कोरबा नगर निगम क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं पर व्यापक रूप से कार्य किए गए हैं तथा बरसों की समस्याओं को दूर कर लोगों को इन सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है। उन्होने कहा कि जनता की जो भी विकास संबंधी मांग होगी, वह अवश्य पूरी होंगी तथा विकास के लिए धनराशि की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।


इस मौके पर महापौर राजकिशोर प्रसाद ने अपने उद्बोधन में कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने सदैव जनता के हितों को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखा है, आमजन के हितों के लिए उन्होने सदैव संघर्ष किया, सुख-दुख मंे साथ खडे़ रहे और राज्य सरकार के केबिनेट मंत्री के रूप में जनता की सेवा करते हुए केारबा के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।
इस मौके पर मेयर इन काउंसिल सदस्य सपना चौहान, संतोष राठौर, रेखा केजरीवाल, बृजबिहारी आदि के साथ काफी संख्या में नागरिकगण उपस्थित थे।