Jawan Poster: ‘मैं अच्छा हूं या बुरा हूं’, नए पोस्टर के साथ शाह रुख ने शुरु किया जवान का काउंटडाउन, कही ये बात

Shah Rukh Khan Shares Jawan New Poster: शाह रुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर कमर कस चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही फैंस के बीच चर्चा में छाए हुए हैं। अब इस बीच शाह रुख खान ने ‘जवान’ के नए पोस्टर के साथ फैंस के सामने एक नया सस्पेंस रखा है।

शाह रुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ का इंतजार उनके सभी फैंस को है। हालांकि, अब इस फिल्म को लेकर उलटी गिनती शुरू हो गई है, क्योंकि शाह रुख खान ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर जारी किया है, जो 7 सितंबर, 2023 को फिल्म की ग्रैंड रिलीज का वादा करता है।

क्या बोले किंग खान ?

शाह रुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जवान के नए पोस्टर को रिलीज किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपडेट दी है कि फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ 30 दिन बचे हुए हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए किंग खान ने कैप्शन में कहा, “मैं अच्छा हूं या बुरा हूं… बस 30 दिनों में पता तल जाएगा। क्या आप तैयार हैं ? जवान 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनियाभर में रिलीज हो रही है।”

बिग रिलीज का किया वादा

‘जवान’ को लेकर लंबे समय से फैंस उम्मीद लगाकर बैठे हैं और इस पोस्टर के साथ ही फिल्म की बिग रिलीज के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। वैसे फिल्म से सामने आए अब तक के सारे अपडेट्स ने फैंस के बीच खूब चर्चा पैदा की है और जिसे दर्शकों से बहुत प्यार भी मिला है।

फिल्म की तगड़ी स्टार कास्ट

‘जवान’ को साउथ के डायरेक्टर एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। वहीं, गौरी खान और शाह रुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। गौरव वर्मा जवान के को-प्रोड्यूसर हैं। ‘जवान’ की स्टार कास्ट की बात करें को फिल्म में शाह रुख खान नयनतारा और सान्या मल्होत्रा अहम किरदारों में हैं। वहीं, विजय सेतुपति विलेन के किरदार में नजर आएंगे। ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगी।