C.G. BREAK : SP ने ASI समेत 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, जानिए पूरा मामला…

बलरामपुर, 06 अगस्त । जिले के SP ने गैंगरेप मामले में ASI समेत 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर ये कार्रवाई की गयी है। मामला बलरामपुर के रामानुजगंज थाना क्षेत्र का है। SP लाल उमैद सिंह ने बताया कि रेप के मामले में पकड़े गए 5 आरोपियों में से 2 आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। मामले में ASI समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत मिली थी, मामले में नाबालिग और दोस्तों से डरा धमकाकर वसूला गया था। युवती की शिकायत के बाद 5 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। लेकिन 5 आरोपियों में से 2 आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये।

गिरफ्तार आरोपी

पुलिस के मुताबिक रेप के मामले में पुलिस ने अमित कुमार केरकेट्टा, मजबुल्लाह अंसारी, गुलाबचंद पुरी, शंकर सोनी और हसनेन अंसारी को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एएसआई और 3 पुलिसकर्मी को तैनात किया गया था। सुबह 5 आरोपी में से दो शंकर सोनी और हसनेन अंसारी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था। इस मामले में एसपी ने 1 सहायक उप निरीक्षक और 3 आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस ने एएसआई रोपन राम पैकरा, जवान अजय तिर्की, जवान समीर कुजूर और पंकज सिदार को सस्पेंड कर दिया है। सभी को बलरामपुर पुलिस लाइन में अटैच किया गया है।