ईशांत शर्मा को इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने किया सबसे ज्यादा परेशान, पढ़ें रूट-विलियमसन से ज्यादा किसे बताया बेहतर

नईदिल्ली I ईशांत शर्मा भारतीय टेस्ट इतिहास के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में गिने जाते हैं. ईशांत शर्मा ने टेस्ट के अलावा वनडे और टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है. हालांकि, ईशांत शर्मा को टेस्ट मैचों में ज्यादा कामयाबी मिली हैं. जबकि वनडे और टी20 टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. लेकिन ईशांत शर्मा के लिए किस बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल रहा है? इस सवाल का जवाब खुद ईशांत शर्मा ने दिया है.

स्टीव स्मिथ, जो रूट और केन विलियमसन में सबसे चुनौतीपूर्ण कौन?

ईशांत शर्मा से जब पूछा गया कि स्टीव स्मिथ, जो रूट और केन विलियमसन में किसको गेंदबाजी करना सबसे चुनौतीपूर्ण है? भारतीय तेज गेंदबाज ने सवाल के जवाब में कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल है. ईशांत शर्मा ने कहा कि उन्होंने अब तक अपने करियर में जितने गेंदबाजों को गेंदबाजी की है, उसमें स्टीव स्मिथ सबसे चुनौतीपूर्ण बल्लेबाज है.

हैट्रिक गेंद पर स्टीव स्मिथ को आउट करने पर ईशांत शर्मा ने क्या कहा?

ईशांत शर्मा ने कहा कि जो रूट और केन विलियमसन के मुकाबले स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल है. इसके अलावा ईशांत शर्मा ने अपने टेस्ट हैट्रिक पर प्रतिक्रिया दी. ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की थी. ईशांत शर्मा ने कहा कि स्टीव स्मिथ को आउट कर हैट्रिक पूरा करना मेरे लिए सबसे बेहतरीन अनुभव रहा. साथ ही उन्होंने कहा कि हैट्रिक गेंद पर स्टीव स्मिथ को आउट करना किसी सपने से कम नहीं था. गौरतलब है कि ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में हैट्रिक ली थी. उस मैच में हैट्रिक गेंद पर ईशांत शर्मा ने स्टीव स्मिथ को आउट किया था.