Breaking News: पेट दर्द होने पर 14 साल की बच्ची को अस्पताल लेकर गई मां, मगर जांच में सामने आई ये बात….

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक मां पेट दर्द की शिकायत पर अपनी 14 साल की बच्ची को लेकर अस्पताल लेकर पहुंची। मगर डाक्टरों ने जब उस बच्ची की जांच की तो मां पैरों के नीचे जमीन खिसक गई।

14 साल की किशोरी अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया है। किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं और उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सफीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला अपनी नाबालिग लड़की के पेट में दर्द का इलाज कराने सीएचसी सफीपुर गई थी, जहां डाक्टरों ने किशोरी को देखा और फिर उसे महिला डॉक्टर के पास भेज दिया, जहां पर किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया।

बताया जा रहा है कि लड़की पेट से है, इस बात की जानकारी परिजनों को नहीं थी और वह अक्सर पेट दर्द की शिकायत करती रहती थी। ऐसे में मां अपनी लड़की को अस्पताल लेकर गई थी, जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया है।

सफीपुर थाना प्रभारी श्याम नारायण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित किशोरी की मां अपने मायके में रहती थी और उसी गांव का एक युवक, जो रिश्ते में किशोरी का मामा लगता है। उस पर किशोरी से संबंध बनाए जाने का आरोप लगाया है।