Harley Davidson X440 की कीमतों में होने वाली है बढ़ोतरी, खरीदने के लिए चुकाने होंगे इतने लाख रुपये…

Harley Davidson X440 Price Hike: हार्ले-डेविडसन (Harley Davidson) ने हाल ही में भारतीय बाजार में ऑल न्यू X440 को 2.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. हालांकि, अब स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस ऑफर 3 अगस्त को खत्म होने वाला है, क्योंकि बुकिंग विंडो बंद हो जाएगी और फिर 4 अगस्त से हार्ली डेविडसन एक्स440 के लिए ग्राहकों को ज्यादा पैसे चुकाने होंगे।

हर वेरिएंट के दाम बढ़े

हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ली डेविडसन एक्स440 की नई कीमतों की घोषणा कर दी है। अब यह मोटरसाइकल ग्राहकों को 4 अगस्त से 10,500 रुपये महंगी, यानी 2,39,500 रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस के साथ मिलेगी। सभी वेरिएंट के दाम 10 हजार रुपये से ज्यादा बढ़ जाएंगे। ऐसे में आप भी अगर इन दिनों हार्ली की सबसे सस्ती मोटरसाइकल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास आज और कल मौका है कि आप कम दाम में इसे बुक करा सकें, नहीं तो 4 अगस्त से आपकी जेब पर बोझ बढ़ना तय है।

पावर, लुक और फीचर्स

आपको बता दें कि हार्ली डेविडसन एक्स440 में 440cc का सिंगल सिलिंडर एयर एंड ऑयल कूल्ड इंजन लगा है, जो कि 27 बीएचपी की पावर और 38 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस इस नियो-रेट्रो डिजाइन वाली रोडस्टर बाइक में राउंड शेप की हेडलाइट, सर्कुलर इंडिकेटर, एलईडी डीआरएल बार, अंडाकार टेललैंप, मस्कुलर फ्यूल टैंक, चौड़े फ्लैट हैंडलबार और राइंड शेप के स्पीडोमीटर लगे हैं। इसमें सिंगल सीट सेटअप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस टीएफटी डिस्प्ले, डिस्क ब्रेक्स, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ फंक्शन, 18 इंच के फ्रंट और 17 इंच के रियर एमआरएफ टायर और डुअल-चैनल एबीएस समेत काफी सारी खूबियां हैं।