हॉस्टल में वॉर्डन व रोजगार सहायक ने की छात्रावास में दारू पार्टी, फिर ये हुआ…

पेंड्रा,02 अगस्त। जिले से छात्रावास में शराब सेवन का मामला सामने आया है। अभिभावक अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा के लिए छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने के लिए भेजते हैं। ऐसे में पढ़ाई तो दूर की बात जब छात्रावास में ऐसा काम चल रहा हो तो देखने वाले बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। प्रदेश के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले से यह खबर सामने आई है। जहां अधीक्षक और रोजगार सहायक दारू पार्टी करते पकड़ाए हैं। दोनों बेखौफ होकर बच्चों के सामने ही दारू पार्टी इंजॉय कर रहे थे।

उपसरपंच से कहा जो करना है कर लो
जानकारी के अनुसार अधीक्षक उत्तरा दिवाकर और रोजगार सहायक रेवा लाल सोनवानी द्वारा हॉस्टल में शराब पीने की खबर मिली। जिसके बाद उपसरपंच अभय वर्मा ने तत्काल छात्रावास पहुंचकर दोनों को रंगे हाथों पकड़ा। जिस पर शराबियों ने अपने दोस्तों को बुला कर जमकर हंगामा किया। उन्होंने उपसरपंच से कहा हाँ हमने शराब पी है। जो करना है कर लो।

अधिकारियों ने भी रंगे हाथों पकड़ा
जिसके बाद उपसरपंच ने इसकी शिकायत आला अधिकारियों से की। सूचना पर तुरंत एक्शन लेते हुए सहायक आयुक्त ललित शुक्ला और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां जांच करने पर हॉस्टल अधीक्षक और रोजगार सहायक दोनों शराब के नशे में धुत मिले। साथ ही मौके पर महुआ शराब के साथ चखने के तौर पर चना, प्याज, पापड़ और अंडा भी मिला। अधिकारियों ने भी शराब पीते हुए हॉस्टल अधीक्षक और रोजगार सहायक को रंगे हाथों पकड़ा।



आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आगे की स्थिति संभाली। सहायक आयुक्त द्वारा कबूलनामा लिखवाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।