KORBA का युवक योगी आदित्यनाथ से मिलने 800 किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकल पड़ा

कोरबा, 02 अगस्त । वैसे तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक भारत देश के साथ ही पूरी दुनिया में है। लेकिन कोरबा में रहने वाला एक युवक योगी आदित्यनाथ को एक अलग ही रुप में देखता है।

सीएसईबी काॅलेानी में रहना वाला युवक राजेश महंत, योगी आदित्यनाथ को भगवान श्रीराम का स्वरुप मानता है। उनसे मिलने की इच्छा लिए कोरबा से पैदल ही यूपी की राजधानी लखनउ के लिए निकल गया है। मां सर्वमंगला के दर्शन करने के बाद हाथों में झंडा लेकर वह 800 किमी की यात्रा पर निकल चुका है। उसका एकमात्र लक्ष्य यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना है।

योगी आदित्यनाथ को भगवान श्रीराम का स्वरुप मानता है राजेश

अपने बयानों और कार्यों के कारण यूपी के मुख्यमंत्री हमेशा सुर्खियों में रहते है। लेकिन इस बार उनकी चर्चा उनके अनोखे प्रशंशक के कारण हो रही है। जी हां सीएसईबी काॅलोनी में रहने वाला राजेश महंत, योगी आदित्यनाथ को भगवान श्रीराम का स्वरुप मानता है और उनके मिलने के लिए राजेश महंत पैदल ही यूपी के लिए रवाना हो गया है।

30 दिन में यूपी की यात्रा पूरी करने का लक्ष्य

अपने साथियों और परिजनों के साथ वह सर्वमंगला मंदिर पहुंचा और मां के दर्शन कर हाथों में भगवा ध्वज लिए वह अपनी मंजिल के लिए निकल गया है। राजेश ने बताया कि, योगी आदित्यनाथ को श्रीराम का स्वरुप मानना उसका व्यक्तिगत विचार है। वह करीब 800 किमी की यात्रा पैदल ही तय करेगा और दिन में उसकी यात्रा जारी रहेगी, जबकि रात में वह विश्राम करेगा। 30 दिन में उसने यूपी की यात्रा पूरी करने का लक्ष्य रखा है। राजेश केवल और केवल यूपी के मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाहता है।