Seema Haider बनी सचिन के परिवार के लिए मुसीबत, ससुर ने बताया खाने-पीने के पड़ गए है लाले, जानें क्या है इसकी वजह

नोएडा: चार बच्चो के साथ पड़ोसी देश पाक़िस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर के बारे में हरदिन अलग-अलग तरह की ख़बरें निकलकर आ रही है। कभी उसके जासूस होने की तो कभी उसके प्रेग्नेंट होने की खबरें मीडिया में प्रकाशित हो रही है। इस तरह की चर्चाओं को लेकर पिछले दो महीने से सीमा सुर्ख़ियों में है।

इतना ही नहीं बल्कि देश की जाँच एजेंसियों की नजरे भी सीमा पर बनी हुई है। उसकी पहचान और नागरिकता को लेकर पिछले दिनों सीमा से मैराथन पूछताछ भी हुई थी। वही अब सीमा का ससुराती पक्ष यानी सचिन का परिवार भी अपनी आपबीती के साथ सामने आया है।

मीडिया से हुई बातचीत में सीमा के कथित ससुर यानी प्रेमी सचिन के पिता ने बताया है कि सीमा का पाकिस्तान से उनके घर आना उनके लिए आफत बन चुका है। पहले सीमा को देखने आने वालों की वजह से वह घर से बाहर नहीं जा पा रहे थे तो वही अब पुलिस और जाँच एजेंसी की निगरानी उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गई है।

उन्होंने बताया कि उनके खाने-पीने के लाले पड़ गए है। पुलिस ने उन्हें सख्त निर्देश दिया है कि वह बाहर नहीं जा सकते ऐसे में वह कुछ महीनों से कमाने भी नहीं जा पा रहे है। आसपास पुलिस का पहरा है ऐसे में उनके सामने घर चलाने का संकट आ खड़ा हुआ है।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी मूल की सीमा हैदर कुछ महीने पहले पाक़िस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई थी। इस दौरान उसके बच्चे भी सीमा के साथ थे। पूछताछ में सीमा ने कबूला था कि उसने और सचिन ने नेपाल में ही शादी कर ली थी और करीब एक हफ्ते तक वहां रहे भी थे। खबरें यह भी सामने आई है कि सीमा सचिन के बच्चे की माँ बनने वाली है। बहरहाल पब्जी गेम की वजह से शुरू हुई यह कहानी अब सचिन के परिवार के दूसरे सदस्यों के लिए आफत बन गई है।