Seema Haider in Film : सीमा हैदर अब बनेंगी बॉलीवुड की हीरोइन! इस प्रोड्यूसर ने दिया ये बड़ा ऑफर…

Seema Haider in Film: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) का नाम इस वक्त हर एक ही जुबां पर है. सचिन (Sachin) के प्यार में डूबी सीमा हैदर को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं यहां तक कि उनकी जांच भी शुरू हो गई है.लेकिन इन सबके बीच बड़ा सच ये है कि सीमा और सचिन के पास इन दिनों काम ना होने की वजह से खाने के भी लाले पड़ गए हैं. ये खबर जैसे ही वायरल हुई तो उन्हें अब एक जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर ने फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है. 

फिल्म में काम करेंगी सीमा

खबरों की मानें तो उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी (Amit Jani) ने सीमा और सचिन की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा दिया. अमित ने अपने फिल्म प्रोडक्शन ‘हाउस जानी फायर फॉक्स’ के बैनर तले बनने वाली फिल्म में सीमा को एक्टिंग का ऑफर दिया है ताकि उसकी आर्थिक मदद हो सके.

ये है फिल्म का नाम


अमित जानी का ये प्रोडक्शन हाउस मुंबई में है. इस फिल्म का नाम ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी है’. ये फिल्म उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या पर बेस्ड होगी. जानकारी के मुताबिक ये फिल्म नवंबर में रिलीज हो सकती है.

काम के बदले मिलेंगे पैसे


अमित जानी ने सीमा और सचिन को ऑफर दिया है कि अगर वो फिल्म में काम करेंगे तो उन्हें पैसे मिलेंगे. हालांकि अमित ने वीडियो जारी कर ये भी कहा कि जिस तरह से सीमा भारत की सीमा में दाखिल हुई उससे वो सहमत नहीं है. लेकिन जब आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं तो भारतीय होने के नाते हमारा फर्ज बनता है कि हम उनकी मदद करें.

अभी तक नहीं मिला जवाब


अमित जानी ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 2 दिन पहले सीमा हैदर के पास फिल्म में काम करने का मैसेज पहुंचाया है. सीमा ने जवाब में कहा कि ‘वो इस पर सोचेंगी और फिर कुछ बताएंगी’, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है.