Couple Death : ‘हनीमून पीरियड’ में फोटो का शौक महंगा! चट्टान से फिसली दंपती नदी में गिरी, तीन की मौत

Couple Death: केरल में नवविवाहित जोड़े की चट्टान से गिरने से मौत हो गई। बचाने की कोशिश के दौरान रिश्तेदार भी डूबा। रिपोर्ट के अनुसार हादसा फोटो क्लिक कराने की कोशिश के दौरान हुआ। हादसे से जुड़ी खबर के अनुसार, तिरुवनंतपुरम में पल्लीक्कल नदी में चट्टान से गिरने से एक नवविवाहित जोड़े सहित तीन लोगों की मौत हो गई। शनिवार शाम को तस्वीरें खींचते समय हादसा हुआ और जोड़ा नदी में जा गिरा। दंपती की मौके पर ही मौत हो गई।

दंपती को बचाने के लिए नदी में कूदे उनके एक रिश्तेदार की भी डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान सिद्दीकी, नौफी और अंसिल के रूप में हुई है। दंपती कोल्लम जिले का रहने वाला था। अग्निशमन कर्मियों और स्थानीय लोगों ने डूबने वाले लोगों की तलाश के लिए अभियान चलाया।

रिश्तेदार का शव शनिवार को बरामद हुआ, जबकि दंपती का शव एक दिन बाद बरामद हुआ। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोल्लम जिले के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेज दिया गया। दंपती को डूबता देख उन्हें बचाने के लिए रिश्तेदार अंसिल नदी ने खतरे का अंदाजा लगाए बगैर नदी में कूदने का फैसला लिया। नदी का बहाव बेहद तेज था ऐसे में अंसिल की भी डूबने से मौत हो गई।

हादसे के बारे में इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, जोड़े की एक सप्ताह पहले ही शादी हुई थी। वे एक समारोह में शामिल होने अंसिल के घर आए थे। तीनों तस्वीरें लेने के लिए पास की नदी- पल्लीकल के किनारे गए। चट्टान पर दंपती का संतुलन बिगड़ा और नदी में डूबने से मौत हो गई।