Raigarh Crime: महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रायगढ़,27 जुलाई । कल दिनांक 26.07.2023 को थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को ग्राम छिरवानी में किसी महिला की संदिग्ध हालात में मृत्यु की सूचना मिली । थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराते हुये तत्काल अपने स्टाफ के साथ मौके के लिये रवाना हुये । मामले की गंभीरता को देखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार द्वारा सायबर सेल की टीम को भी चक्रधरनगर पुलिस की जांच में संलग्न किया गया ।

ग्राम छिरवानी में घटना के संबंध में मृतिका के दामाद देव सिह राठिया (उम्र 55 वर्ष) द्वारा मौके पर रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि मृतिका उसकी सास साधनी बाई चौहान पति स्व रामलाल चौहान उम्र 65 वर्ष का मकान उसके घर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर है जो अकेली रहती थी । दिनांक 26.07.23 के सुबह 10:00 बजे बेटी रेखा चौहान (मृतिका की नातिन) नानी साधनी चौहान के घर गई तो देखी साधनी बाई जमीन में मृत हालत में पड़ी थी, बाहर से दरवाजा में सीटकीनी लगा था ।

घर के अंदर कपड़े अस्त-व्यस्त थे । मृतिका के परिजन साधनी बाई के गले में पहने सोने की माला की चोरी को लेकर अज्ञात आरोपी द्वारा हत्या की आशंका व्यक्त किया गया है । चक्रधरनगर पुलिस अज्ञात आरोपी के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में जुटी है ।